दीपावली के उपलक्ष्य में आर्य वीर दल के मुख्य कार्यालय पर विशेष यज्ञ का किया गया आयोजन

0
150

दीपावली के उपलक्ष्य पर आर्य वीर दल के मुख्य कार्यालय पर विशेष यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें दल के अधिकारियों ने उपस्थित सभी सम्मानित शिक्षकों का उपहार देकर सम्मान किया। यज्ञ के ब्रह्मा के रूप में श्री दिनेश आर्य जी, विशेष सहयोगी श्री शिवा शास्त्री जी, थे। दल के उप बौद्धिकाध्यक्ष श्री राजवीर शास्त्री जी ने बहुत सुंदर ऋषि की स्मृति में भजन रखा।

आचार्य भद्राकाम वर्णी जी ने दीपावली के उपलक्ष्य पर विशेष प्रवचन दिया। दल के महामंत्री श्री बृहस्पति आर्य जी ने दीपावली सहित सभी त्यौहारों की दल के संचालक श्री जगवीर आर्य जी व समस्त अधिकारियों की और से दल के प्रत्येक वीर को शुभकामनाएं दी एवं संगठन की सुदृढ़ता व विस्तार के लिए कार्य करने की प्रेरणा प्रदान की। कार्यक्रम के उपरांत दल की और से सभी के लिए जलपान की व्यवस्था की गई।

कार्यक्रम में दल के उपसंचालक श्री धर्मवीर आर्य, प्रधान शिक्षक श्री लक्ष्य आर्य, उपमंत्री श्री संदीप आर्य, श्री आशीष आर्य, श्री दिनेश आर्य, श्री करन आर्य, मंडल संचालक श्री नरेन्द्र आर्य, श्री सोनू आर्य, जिला संचालक श्री मनीष आर्य, गौरव आर्य, वरिष्ठ शिक्षक मनोज आर्य, वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री राकेश आर्य, आर्य समाज जहांगीरपुरी के कोषाध्यक्ष श्री डॉ रामभरोसे शाह, एवं विभिन्न शिक्षक साथी, कार्यकर्ता व शाखानायक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here