शस्त्र विद्या के विद्वान डॉ स्वामी देवव्रत सरस्वती जी का अजमेर में स्वागत

0
54

शस्त्र विद्या के विद्वान डॉक्टर स्वामी देवव्रत सरस्वती का अजमेर में भव्य स्वागत

सार्वदेशिक आर्य वीर दल के अध्यक्ष डॉ स्वामी देवव्रत सरस्वती जी का अजमेर आगमन पर आर्यवीर वीरांगना दल राजस्थान एवं अजमेर इकाई द्वारा ऋषि उद्यान अजमेर में भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। प्रांतीय संचालक भवदेव शास्त्री एवं जिला संचालक विश्वास पारीक ने बताया कि प्रवास पर निकले हुए डॉक्टर स्वामी देवव्रत जी ने राजस्थान का पूरा दौरा करके प्रवास की अंतिम बैठक अजमेर में ली।

इस कार्यकर्ता बैठक में डॉक्टर देवव्रत जी ने कहा कि युवाओं के चरित्र एवं उनके भविष्य को उत्तम बनाने के लिए तथा उनके शारीरिक, मानसिक एवं आत्मिक उन्नति के लिए आर्यवीर दल की शाखाओं में जुड़ना चाहिए।

जिससे उनके चरित्र की रक्षा ही नहीं अपितु भविष्य की भी उन्नति हो सकती है। संगठन के राजस्थान में विस्तार करने के लिए संस्कृति रक्षा, शक्ति संचय और सेवा कार्य तीनों ही उद्देश्य को पूरा करने के कुछ विशेष निर्देश दिए तथा राजस्थान में अजमेर इकाई द्वारा अध्यक्ष के समक्ष अपने कार्यों की रिपोर्ट पेश की गई।

इस अवसर पर आगामी शिविरों की दिनांक भी तय की गई। जिनमें दिसंबर में 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक शाखानायक का शिविर ऋषि उद्यान पुष्कर मार्ग अजमेर में होना निश्चित किया गया तथा अन्य भी कई स्थानों पर शिविरों की दिनांक इस कार्यकर्ता बैठक में तय की गई।

9828650092

जिला संचालक विश्वास पारीक –

9460016590

इसे भी पढ़ें।

प्रांतीय संचालक आर्य वीर दल

सार्वदेशिक आर्य वीर दल के अध्यक्ष स्वामी देवव्रत सरस्वती जी का पाली में जोरदार स्वागत

आर्य वीर दल के मंच पर क्या बोले CM योगी आदित्यनाथ जी | आर्यवीर महासम्मेलन मुरादाबाद- Yogi Adityanath |

आर्य वीर दल ऐप की नई सुविधाएं

सार्वदेशिक आर्य वीर दल के अध्यक्ष स्वामी देवव्रत सरस्वती जी का पाली में जोरदार स्वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here