मुरादाबाद में आर्य वीर महासम्मेलन में नशामुक्ति पर बोले- योग गुरु बाबा रामदेव

0
68

मुरादाबाद में आर्य वीर महासम्मेलन में नशामुक्ति पर बोलते हुए योग गुरु बाबा रामदेव बॉलीवुड पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा- सलमान ड्रग्स लेता है. शाहरुख का बेटा ड्रग्स पार्टी में पकड़ा गया था, आमिर खान का पता नहीं और एक्ट्रेसेज का तो भगवान ही मालिक है आर्य वीर महासम्मेलन में हिस्सा लेने बाबा रामदेव मुरादाबाद पहुंचे थे।

मुरादाबाद में उन्होंने मंच से नशा मुक्ति को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए नशा मुक्त समाज बनाने का लोगों से आह्वान किया साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को नशा के मामले में जमकर घेरा। इस्लाम में शराब हराम और पीने वाले को नापाक होने की बात करते हुए जिन्ना को वाहियात किस्म का इस्लाम मानने वाला शराब पीने वाला बताकर जोरदार हमला किया।

क्या बोले बाबा रामदेव जाने के लिए वीडियो को जरूर देखें।

मंच से बाबा रामदेव ने कहा कि जैसे कोई इस्लाम को कट्टरता से फॉलो करता है वो दारू नहीं पीता है ये अलग बात है कि जो वाहियात किस्म के इस्लाम को मानने वाले हैं वो खूब दारू पीते हैं. जिन्ना खूब दारू पीता था, मर गया जल्दी अच्छा हुआ इस्लाम को मानने वाला कोई दारू पिये तो कहते हैं ये हराम हो गया।

ये पाक नहीं रहा नापाक हो गया, ये इस्लाम में दारू पीने वाले को नापाक कहते हैं. फिर हम तो ऋषियों के वंशज हैं. ना बीड़ी न सिगरेट. इस्लाम में लोगों ने दारू छोड़ दी तो बीड़ी-सिगरेट, तंबाकू-गुटखा और यहां तक की ड्रग्स का सेवन करने लग गए।

आज एक मात्र कोई पवित्र समाज है तो वो आर्य समाज है.बॉलीवुड पर बरसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि सलमान खान ड्रग्स लेता है. आमिर का पता नहीं. न जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं. एक्ट्रेसेज का तो भगवान ही मालिक हैं। चारों तरफ फिल्म इंडस्ट्री के अंदर ड्रग्स है। बॉलीवुड में ड्रग्स, पॉलिटिक्स में ड्रग्स, चुनाव के समय दारू बांटी जाती है। एक संकल्प हमें ये लेना चाहिए की इस ऋषियों की भूमि को नशामुक्त करना है। नशामुक्ति का हम आंदोलन भी चलाएंगे ।

आर्य वीर सम्मेलन मुरादाबाद में हुआ तलवार प्रदर्शन :-

इस लिंक पर क्लिक करें।

भाषण एवं गीत प्रतियोगिता

सीएम योगी बोले- सिर्फ गऊ माता की जय बोलने से काम नहीं चलेगा, करना होगा सम्मान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here