आर्य समाज के स्वर्ण जयंती समारोह का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4 अक्टूबर को करेंगे उद्घाटन

0
111

आर्य समाज बस्ती के पचासवें वार्षिकोत्सव स्वर्ण जयंती समारोह के रूप में 4 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक होटल बालाजी प्रकाश रेलवे स्टेशन रोड बस्ती में आयोजित होगा। यह जानकारी ओमप्रकाश आर्य जी प्रधान आर्य समाज नई बाजार बस्ती ने बताया कि 4 अक्टूबर को स्वर्ण जयंती समारोह का उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा किया जाएगा।

इससे पूर्व संगठन के रजत जयंती कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का आये हुए थे। आर्य समाज से उनका प्रगाढ़ संबंध रहा है जिसके कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने स्वर्ण जयंती कार्यक्रम में भी उन्होंने अपनी स्वीकृति दी है। और जैसे स्वीकृति मिलते ही आर्य समाज के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल हो गया। बस्ती की जनता उनको सुनने और देखने के लिए पहले से ही लालायित है।

दिनेश शास्त्री मुख्य प्रशिक्षक आर्य वीर दल दिल्ली प्रदेश द्वारा आर्य वीर वीरांगनाओं का प्रशिक्षण दिनांक 26 सितंबर से प्रारम्भ हो जाएगा। इस आर्य वीर दल का शौर्य प्रदर्शन दिनांक 7 अक्टूबर को दोपहर 2 बजें से 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक आचार्य सुरेश जोशी ने यह भी बताया गया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज में वैदिक संस्कृति को स्थापित करना और समाज में फैली अंधविश्वास, पाखंड, बाल विवाह, मद्यपान आदि से अलग होकर के एकता भाईचारे और नारी सम्मान के पथ पर चलता हुआ भारत को विश्व गुरु बनाने में अपना सहयोग दे सकेंगे। आचार्य जोशी ने आमजन मानस से कार्यक्रम में सपरिवार सम्मिलित होने का विनम्र अनुरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here